कोच एरिक टेन हैग ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मैन यूनाइटेड छोड़ने के अफवाहों पर दिया बड़ा बयान

9
Advertisement

मैनचेस्टर यूनाइटेड: मैनचेस्टर यूनाइटेड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भविष्य चर्चा का एक गर्म विषय रहा है जब से पुर्तगाली अंतरराष्ट्रीय ने क्लब छोड़ने की इच्छा व्यक्त की है। तमाम अफवाहों और अटकलों के बीच रेड डेविल्स के कोच एरिक टेन हैग ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

हाल की रिपोर्टों पर टिप्पणी करते हुए कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के इच्छुक हैं, नए मुख्य कोच एरिक टेन हाग ने कहा (आधार: स्काई स्पोर्ट्स), “हम इस सीज़न के लिए रोनाल्डो के साथ योजना बना रहे हैं – बस। मैं उसके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

जब इस सवाल का जवाब देने के लिए धक्का दिया गया कि क्या 37 वर्षीय इस गर्मी में ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने के इच्छुक थे, तो डच मैनेजर ने जवाब दिया, “हमारी इस बारें में कोई बात नहीं हुई हैं। मैंने पढ़ा है लेकिन, क्रिस्टियानो बिक्री के लिए नहीं है। वह हमारी योजनाओं में है और हम एक साथ सफलता प्राप्त करना चाहते हैं।”

Advertisement

रोनाल्डो के प्री-सीजन में लापता होने से बढ़ी आशंका

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भविष्य चर्चा में बना हुआ है, खासकर जब से मैनचेस्टर यूनाइटेड के थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीजन दौरे में पुर्तगाली अंतरराष्ट्रीय को शामिल नहीं किया गया था। रेड डेविल्स ने पुष्टि की कि उनके स्टार फॉरवर्ड को ‘पारिवारिक मुद्दों’ से निपटने के लिए समय दिया गया था। फुटबॉल टूर्नामेंट पर ऑनलाइन बेटिंग करने वाले लोगों के लिए इस तरह के अनुमान बड़ी खबर हो सकती हैं।

ऐसा माना जाता है कि पुर्तगाली अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ओल्ड ट्रैफर्ड को एक ऐसे क्लब के लिए छोड़ना चाहते है जो अगले सत्र में UEFA चैंपियंस लीग (यूसीएल) में प्रतिस्पर्धा कर रहा है। मैनचेस्टर यूनाइटेड 58 अंकों के साथ, शीर्ष चार से 13 अंको से और चैंपियन मैनचेस्टर सिटी से 35 अंक पीछे रह गए जिसकी वजह से वे इस साल यूसीएल में खेलने से चूक गए।

चूंकि रोनाल्डो पहले ही 37 वर्ष के हो चुके हैं, इसलिए यह माना जाता है कि वह अपने करियर के शेष भाग में सबसे उच्चतम स्तर पर फुटबॉल खेलना चाहते हैं। पिछले सीज़न में भी, उन्होंने 18 गोल के साथ पक्ष के सर्वोच्च स्कोरर के रूप में समाप्त किया था।

Advertisement